अटेर उपचुनाव: CM के कक्ष में दलित नेता को घुसने से रोका, हंगामा

भिंड। अटेर विधानसभा उपचुनाव के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के सुरक्षा स्टाफ ने इलाके के दिग्गज दलित नेता गजराज जाटव को सीएम के कक्ष में घुसने से रोक दिया। अपने साथ हुए अपमानजनक व्यवहार के कारण भाजपा नेता गजराज जाटव आग बबूला हो गए। बाद में बड़ी मुश्किल से मामला शांत हुआ। सीएम को बाहर आकर हस्तक्षेप करना पड़ा।

घटना मध्यप्रदेश के भिंड जिले की है जहां अटेर में होने वाले उपचुनाव के मद्देनज़र मुख्यमंत्री प्रचार के लिये पहुंचे थे। चुनावी सभा को संबोधित करने के बाद मुख्यमंत्री ने इलाके में ही रात्रि विश्राम का फैसला किया। जिस मकान में मुख्यमंत्री के रात्रि विश्राम की व्यवस्था की गई थी, वहां काफी संख्या में बीजेपी नेता और स्थानीय लोग जा पहुंचे। ऐसी स्थिति में मुख्यमंत्री के सुरक्षा स्टाफ ने उनसे मिलने के लिये पहुंचे लोगों को अंदर जाने देना मुनासिब नहीं समझा।
इसी दौरान बीजेपी के नेता गजराज जाटव वहां पहुंचे। मुख्यमंत्री के सुरक्षा स्टाफ ने उन्हें भी अंदर जाने से रोक दिया। बस फिर क्या था, गजराज जाटव बिफर पड़े। उनका गुस्सा सीएम सिक्योरिटी पर ही फूट पड़ा। मौके पर मौजूद लोगों ने गजराज जाटव को समझाने की काफी कोशिश की, लेकिन जाटव मानने को तैयार ही नहीं थे। नौबत यहां तक आ पहुंची कि मामले को शांत कराने के लिये खुद मुख्यमंत्री को हस्तक्षेप करना पड़ा।

Categories: अन्याय अत्याचार

Comments are closed