पूर्व आईएएस शशि कर्णावत चलाएगी भाजपा हटाओ अभियान

। सतना जिले के चित्रकूट में उपचुनाव होने वाले हैं. इस उपचुनावमें एक बर्खास्त दलित महिला आईएस ऑफिसर शशि कर्णावत शिवराज सरकार के खिलाफ प्रचार करेंगी. शशि कर्णावत ने जय भारत न्यूज़ को जानकारी दी की एक तरफ भाजपा बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा देती है दूसरी तरफ दलित समाज की बेटी को झूठे आरोप लगाकर बर्खास्त करने का काम करती है भाजपा का चेहरा दोहरा चेहरा है एक तरफ दो दलितों के उत्थान उसके समाज के उत्थान की बात करती है और दूसरी तरफ दलित समाज की बेटी को सड़क पर लाने का काम करती है लेकिन मैं बताना चाहती हूं कि मैं सड़क में आकर भी भाजपा के असली चेहरे को समाज के सामने लाने का काम करूंगी

कर्णावत, शिवराज सिंह के लिए आने वाले चुनाव में तनाव का कारण बन सकती हैं. बर्खास्त आईएएस शशि कर्णावत ने शिवराज सरकार के खिलाफ राजनीतिक मोर्चाबंदी करना शुरू कर दिया है. वह कहती हैं कि जो पार्टी मेरी अच्छाइयों और बुराइयों के साथ मुझे स्वीकार करेगी वह उसी के साथ काम करेंगी.
शशि कर्णावत के साथ कई युवा संगठन भी साथ हैं उनका सहयोग करने के लिए उनके पास युवाओं की अच्छी खासी टीम है जो शशि कर्णावत के कहने पर पूरे प्रदेश में आंदोलन कर सकते हैं जो भाजपा के लिए एक मुश्किल खड़ी कर सजते हे।

शशि कर्णावत ने कहा कि चित्रकूट विधानसभा के उपचुनाव के दौरान भाजपा, खासकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ प्रचार करेंगी. हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि वह किस राजनीतिक पार्टी का समर्थन करेंगी. उन्होंने कहा कि प्रत्याशी की घोषणा के बाद तय करेंगे की किसका समर्थन करना है.

शशि ने कहा कि मैं पहली दलित महिला आईएएस हूं, जिसे सरकार ने साजिश कर फंसाया है. शशि कर्णावत के बर्खास्त होने के बाद अंदाजा लगाया जा रहा था कि वह बहुजन समाज पार्टी ज्वाइन कर सकती हैं लेकिन शशि ने साफ कर दिया है कि वह अभी फिलहाल किसी राजनीतिक पार्टी में नहीं जा रही हैं. लेकिन भाजपा के खिलाफ वह जरूर चुनाव प्रचार करेंगी. शशि कर्णावत जी ने जानकारी दी की जल्द ही वह बुंदेलखंड में भी भाजपा सरकार द्वारा बुंदेलखंड पैकेज में जो खुलेआम भ्रष्टाचार किया गया है उस की पोल खोल अभियान चलाकर बुंदेलखंड की जनता के लिए लड़ाई लड़ने का काम करेंगे ।

Categories: अन्याय अत्याचार

Comments are closed