बेरहम सरकार बेखौफ हत्यारे डॉ नितिन राउत जी

दलित उत्पीड़न की एक और घटना सामने आई है। इस बार भी गुजरात राज्य जहा भरतीय जनता पाटी का शासन है इस बार जो तस्वीर सामने आई है वो पहले से ज्यादा खौफनाक और दर्दनाक है इससे साबित होता है कि एक के बाद एक घटनांए सामने आने के बाद भी दलित विरोधी सरकार की नीयत मे कोई बदलाब नही आया है ।

दलित आंदोलनों के बावजूद बीजेपी सरकार की नींद नही खुली है श्री मुकेष सावजी वनिया अब इस संसार में नही है वो अपनी पत्नी के साथ कचरा बीनने का काम किया करते थे राजकोट कें शापर इंडस्ट्रियल एरिया में पहले मुकंेष वनिया की बीवी को बेल्ट से पीटा गया जब वो मदद के लिए भागी तो दरिंदो कें हत्थे मुकेंष वरिया चढ गया दो दबंगो ने पहले मुकेंष को फैक्ट्री के दरवाजे से बांध दिया फिर उनकी तक तक पिटाई की गई जब तकवो निढाल नही हो गए वो रहम और मदद के लिए चीखते रहे लेकिन उनकी मदद करने कोई नही आया । इस घटना पर कांगेस पार्टी के अनुसुचित जाति विभाग के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ नितिन राउत ने कहा कि में स्तब्ध हॅू कि आज भी अजाद भारत मे दलित समाज के साथ इस तरह कि आमानविय घटनाए हो रही है भारतीय जनता पार्टी कें शान मे इस तरह कि घटनाए पूरे देष में हो रही है । इस सरकार मे दलित समाल के साथ अत्याचार मे 66 फीसदी का इजाफा हुआ है। डॉ नितिन राउत जी ने देष के दलिस समाज के लोगो से निवेदन किया है इस बार एक हो कर देष प्रदेष मे काग्रेस पार्टी को वोट दे कर सरकार बनाये ।

डॉ नितिन राउत जी जब से पद पर आये हे दलित समाज का रुझान कांग्रेस पार्टी की तरफ हुआ हे और लगता हे बहुत हद तक इस वार डॉ नितिन राउत जी के आने से कॉग्रेस पार्टी को दलित वोट में ईजफा होगा ।

Categories: uncategorized

Comments are closed