सत्ता के नशे मे दबगो ने गिराये गरिबो के माकान ग्राम सुगरहा थाना गुनौर कि घटना।

पन्ना जिले के थाना गुनौर अंर्तगत ग्राम सुगरहा मे एक गरीब कुशवाहा परिवार के राममनोहर कुशवाहा , छिदी कुशवाहा ने आरोप लगाया है कि भाजपा के मंडल अध्यक्ष मलखान सिहं राजपूत ने अपने साथियो सहित कल दिनाक 05 अगस्त को2018 को रात्री को जेसीबी मषीन लेकर बंदूक डंडे लेकर आते है और हमारा मकान गिराने लगले है हम लोग उनका विरोध करते है तो हम लोगो के साथ मारपीट करते और परिवार कि महिलयो के साथ भी मारपीट करते है और बुरी तरह घायल करने के बाद भाग जाते है ।

जिसकी सुचना षिकायत गुनौर थाने मे कि गई पर कोई इस घटना कि जानकारी जैसे हि युवा नेता जितेन्द्र सिहं जाटव को लगी उन्होन तत्काल घटना मे घायल पिडीत परिवार से जिला अस्पाताल मे जाकर मुलाकात कि और सभी गा्रम वासियो के साथ जाकर पन्ना पुलिस अधिक्षक को ज्ञापन दिया पुलिस अधिक्षक ने जल्द कार्यवाही का आश्वासन दिया ।
बरसात के मौसम मे गरिब परिवार का मकान इस तरह गिराना साफ जाहीर करता है कि सता ने नषे मे चूर भाजपा के लोगो को कोई भय नही है । खुलेआम कानून का मजाक उडाया जा रहा है । पिडीत परिवार ने मांग कि है कि हमारा पूरा परिवार बरसात के मौसम मे बेघर हो गया है हमारी शासन से मांग है कि दोसियो पर कार्यवाही कराई जाए एवं हमे शासन से आर्थिक सहायता दिलाई जाए ।

Categories: uncategorized

Comments are closed