बैंक के अंदर चोर ने फांसी लगाकर दी जान, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

सतनामध्यप्रदेश के सतना जिले के रामपुर बघेलान थाना क्षेत्र की एक बैंक शाखा में चोरी करने की नीयत से घुसे एक चोर ने पकड़े जाने के डर से बैंक में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

रामपुर बाघेलाल पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक अनिमेष द्विवेदी ने बताया कि कल आधी रात को बेला गांव में इलाहाबाद बैंक की भूतल स्थित शाखा में धमेन्द्र पटेल (22) नामक व्यक्ति शटर काटकर चोरी की नीयत से दाखिल हुआ था. उन्होंने बताया कि जब वह बैंक की करंसी तिजोरी खोलने का प्रयास कर रहा था तभी बैंक का अलार्म बज उठा और तेज आवाज से इमारत की ऊपरी मंजिल पर रहने वाले भवन मालिक जाग गए.

द्विवेदी ने बताया कि भवन मालिक के शोर मचाने पर बैंक के बाहर कई लोग लाठी सहित खड़े हो गए. उन्होंने बताया, “हमें रात 2.40 बजे सूचना मिली और पुलिस 3.15 बजे वहां पहुंच गई. वहां पहुंचने पर खिड़की से देखा कि एक व्यक्ति बैंक के अंदर लटका हुआ है.” उन्होंने कहा, “हमने सोचा कि बैंक के अंदर और भी व्यक्ति हो सकते हैं, इसलिए सुबह तक इंतजार किया गया. सुबह जब हम अंदर गये तो वहां अन्य कोई नहीं था केवल एक व्यक्ति फांसी के फंदे पर लटका मिला.”
उन्होंने बताया कि बैंक के सीसीटीवी कैमरे देखने से पता चला कि पटेल शटर काटकर बैंक में घुसा और गमछे से उसने चेहरा छुपा रखा था. कैमरे में वह बैंक की करंसी की तिजोरी तोड़ने का प्रयास करते हुए भी दिख रहा था. बाद में गमछे से ही उसने फांसी लगा ली.

Categories: Bundelkhand,uncategorized,मुख्य समाचार

Comments are closed